बंगाल में केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के वाहन पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

0
54

कोलकाता: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और कूचबिहार से भाजपा सांसद निशीथ प्रमाणिक के वाहन पर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शनिवार को कथित तौर पर हमला किया और तोड़फोड़ की। घटना कूचबिहार के दिनहाटा विधानसभा क्षेत्र के बुरिहाट में हुई। जब निशीथ प्रमाणिक का काफिला इलाके से गुजर रहा था तो सत्ता पक्ष के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए उनके काफिले को घेर लिया और आंदोलन शुरू कर दिया।

इस दौरान स्थिति तनावपूर्ण हो गई क्योंकि तृणमूल और भाजपा समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के समर्थकों ने ईंट-पत्थर फेंके, इस दौरान प्रमाणिक की कार का शीशा भी टूट गया। हालांकि, मंत्री को कोई चोट नहीं आई क्योंकि उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सुरक्षित रूप से क्षेत्र से बाहर निकाल दिया। प्रमाणिक ने आरोप लगाया कि पत्थर और ईंटों के अलावा, सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले, उनके सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय भाजपा समर्थकों को निशाना बनाते हुए देशी बम भी फेंके।

यह भी पढ़ें-स्थायी समिति के चुनाव पर अंतरिम रोक, दिल्ली HC ने मेयर शैली ओबेरॉय और…

उन्होंने आगे कहा कि इस घटना से साबित होता है कि पश्चिम बंगाल इस समय असामाजिक तत्वों के पूर्ण नियंत्रण में है. लोकतांत्रिक व्यवस्था में यह संभव नहीं है। राज्य की जनता सब कुछ देख रही है और वह सही समय आने पर सत्ता पक्ष को करारा जवाब देगी। प्रमाणिक ने वहां मौजूद स्थानीय पुलिस पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे काफिले पर हमला करने वालों को नियंत्रित करने की कोशिश करने के बजाय पुलिस ने हमारे समर्थकों के खिलाफ आंसू गैस के गोले छोड़े।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)