Ranchi: ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी चढ़ें पुलिस के हत्थे

0
17

Ranchi: रांची के सुखदेवनगर थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपितों को किशोरगंज स्थित श्री रोडवेज के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के न्यू आनंदनगर रोड नंबर 7 निवासी मुकेश यादव और राकेश कुमार का नाम शामिल है। दोनों मूलरूप से बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले हैं।

दो आरोपियों के पास से ब्राउन शूगर बरामद 

पुलिस ने आरोपित मुकेश के पास से पांच पीस एल्युमिनियम फॉयल में रखे ब्राउन शुगर और मोबाइल बरामद किया, जबकि राकेश के पास से सात एल्युमिनियम फॉयल में रखे ब्राउन शुगर और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस इस दौरान फरार आरोपित बबलू यादव उर्फ बबलू राय, कृष्णा यादव उर्फ कृष्णा राय, कन्हैया कुमार यादव उर्फ कन्हैया राय, दुर्लभ और पवन उर्फ पवन सोनी उर्फ पारले की तलाश में संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: Gopeshwar: नेत्र शिविर में 50 रोगियों का किया गया परीक्षण

डीएसपी ने दी मामले की जानकारी 

डीएसपी प्रकाश सोय ने गुरुवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि श्री रोडवेज किशोरगंज के पास कुछ लड़के अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर एवं गांजा की खरीद बिक्री कर रहे हैं। सूचना पर छापेमारी के क्रम में मुकेश यादव और राकेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों के पास से 1.80 ग्राम ब्राउन सुगर सहित अन्य समान पुलिस ने बरामद किया है। अन्य फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)