Featured मनोरंजन

विस्तारा एयरलाइन से नाराज हुई Surbhi Chandna, लगाया 'मानसिक उत्पीड़न' का आरोप

Surbhi Chandna: नागिन 5, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कुबूल है जैसे कई मशहूर टीवी शो में अपने किरदार से प्रभावित करने वाली अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) एक खास वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। सुरभि चंदना ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक हालिया घटना को लेकर विस्तारा एयरलाइन पर मानसिक उत्पीड़न का बड़ा और गंभीर आरोप लागया है। सुरभि चंदना ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Surbhi Chandna ने जाहिर की नाराजगी

अपनी इस पोस्ट के जरिए उन्होंने विस्तारा एयरलाइन के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि, उनका सामान गलत जगह पर रख दिया गया और ग्राउंड स्टाफ सदस्य ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। एक पोस्ट में सुरभि चंदना ने एयरलाइन की कथित लापरवाही के कारण हुई परेशानी को उजागर किया और अपनी आपबीती सुनाई है।

Surbhi Chandna ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्‍स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'सबसे खराब एयरलाइन का पुरस्कार 'एयर विस्तारा' को जाता है। मेरे जरुरी बैग को ऑफलॉडेड कर दिया गया। इसका कारण उनको ही पता होगा, उन्होंने पूरा दिन बर्बाद कर दिया और मुझे अभी भी आश्वस्त नहीं किया गया है कि बैग सही तरीके से मां तक पहुंचा है या नहीं। अक्षम कर्मचारियों के झूठे वादे और एयरलाइन द्वारा भयानक देरी की गई।' ये भी पढ़ें: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंदिरों में BJP का सफाई अभियान हालांकि सुरभि चंदना के इस पोस्ट पर विस्तारा ने तुरंत जवाब दिया और अभिनेत्री को आश्वासन दिया कि, उनकी शिकायत को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ देखा जाएगा। विस्तारा ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, 'हाय सुश्री चंदना, हम आपके असंतोष के बारे में जानकर चिंतित हैं। कृपया अपने बुकिंग विवरण और डीएम के माध्यम से जुड़ने के लिए हमारी सहायता करें।' अगली पोस्ट में उन्होंने एक नाम को संबोधित करते हुए आरोप लगाया। उन्‍होंने लिखा कि, दीपिका- विस्तारा मुंबई हवाई अड्डे का ग्राउंड स्टाफ बेहद गैर-पेशेवर और कम प्रशिक्षित है और स्थिति के लिए क्षमाप्रार्थी नहीं है। उन्‍होंने बेहद असभ्य तरीके से कहा कि, 'हमें नहीं पता कि आपका बैग कब आएगा और हम कुछ भी नहीं कर सकते। साथ ही जब डिलीवरी के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, 'मेरे वेंडर व्यस्त हैं और मैं आपको बैग नहीं दे पाऊंगी। बेहतर होगा कि आप इसे लेने आ जाएं। यह एयरलाइन का स्टाफ और सेवा है, जबकि गलती उन्हीं की है।' (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)