मनोरंजन

कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज

Panchayat-3-Trailer-release

Mumbai: सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी मजेदार है। इस सीजन में फुलेरा गांव में चुनावी दंगल देखने को मिलेगा। बता दें, ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि गांव में नए सचिव आ गए हैं। और पुराने सचिव ने इस्तीफा दे दिया है। और उनके ट्रांसफर की तैयारियां चल रही हैं। जिसे प्रधान रुकवा देती है। प्रधान कहती हैं कि,सचिव जी आपका कैंसिल हो गया है। ये सुनकर सचिव जी परेशान हो जाते है।

कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है सीजन 3 बता दें, 'पंचायत 3' के नए सीजन में 8 एपिसोड हैं, जो कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। दरअसल, फुलेरा में रहने वालों के लिए पीएम आवास योजना लाई गई है। वह सचिव जी और प्रधान जी पर घर बांटने को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाता है और एक सीन में कहता है कि, गांव को आपके जैसे मतलबी नेता नहीं, एक दूरदर्शी नेता चाहिए। वह फुलेरा गांव में सड़क बनने को लेकर आपत्ति जताता है, जिसके चलते प्रधान जी और बनराकस का विवाद होता है। वहीं इस सीजन में सचिव जी और प्रधान जी की बेटी रिंकी की लव स्टोरी भी धीरे-धीरे आगे बढ़ती दिखाई देगी। 

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कही ये बात  

 सीरीज में ग्राम प्रधान मंजू देवी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कहा, '''पंचायत' मेरे करियर का सबसे खास प्रोजेक्ट है। मैं सीजन 3 का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मुझे लेटेस्ट सीजन में काम करके घर वापसी जैसा महसूस हो रहा है।'' 

ये भी पढ़ें: डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने बिखेरा जलवा, शेयर की तस्वीरें

बता दें, यह सीरीज द वायरल फीवर द्वारा बनाई गई है, जिसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है और इसे चंदन कुमार ने लिखा है। 'पंचायत' का सीजन 3 प्राइम वीडियो पर 28 मई को आएगा। 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)