बिहार Featured राजनीति

Tejashwi Yadav के काफिले में शामिल गाड़ी का एक्सीडेंट, एक की मौत, 8 अन्‍य घायल

tejashwi yadav escort car accident
पूर्णियाः बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की जन विश्वास यात्रा के दौरान उनके काफिले में शामिल एक एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि करीब 8 लोग गंभीर रुप से घायल गए। घायलों को जीएमसीएच, पूर्णिया में इलाज चल रहा है। यह घटना सोमवार रात करीब 11:30 बजे पूर्णिया कटिहार रोड पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी में घटी।

ड्राइवर की मौके पर ही मौत

हादसे के बाद सभी घायलों को जीएमसीएच लाया गया और पूर्णिया एसपी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी वहां पहुंचे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav ) की एस्कॉर्ट गाड़ी विपरीत दिशा से आ रही कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में तेजस्वी के एस्कॉर्ट कार्य में लगी गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 8 से अधिक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। ये भी पढ़ें..तमिलनाडु कांग्रेस ने ‘बीजेपी’ और ‘टीएमसी’ के गठबंधन पर साधा निशाना, बताया अवसरवादी

रॉंग साइड से आ रही थी तेजस्वी के काफिले की गाड़ी

मरने वाला ड्राइवर शहर के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के सिपाही टोला का रहने वाला था। वहीं घायल 8 जवानों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल जवानों में शंभु कुमार, विजय कुमार, नरेश कुमार सिंह, मनीष कुमार, रंजन कुमार और अंगद कुमार शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस हादसे की मुख्य वजह एस्कॉर्ट गाड़ी का रॉंग साइड से आना है। फिलहाल इस संबंध में तेजस्वी यादव की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)