बंगाल

Road Accident सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत, छह घायल

road accident
मुर्शिदाबाद: मुर्शिदाबाद जिले में बहरमपुर अंतर्गत कांदी-बहरमपुर राज्य राजमार्ग पर कालाबागान इलाके में गुरुवार सुबह हुए सड़क दुर्घटना (road accident) में एक शिक्षिका की मौत हो गई और करीबन छह लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, मृत स्कूल टीचर का नाम ज्योत्सना यास्मीन था। वह उदयचंदपुर हाई स्कूल में दर्शनशास्त्र की शिक्षिका थीं। गंभीर रूप से घायल छह लोगों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

घायल को कराया मेडिकल कॉलेज में भर्ती 

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, गुरुवार सुबह करीब 10 बजे एक ऑटो बहरमपुर से कांदी की ओर जा रहा था और उसी समय विपरीत दिशा से बालू लदी एक लॉरी आ रही थी। दोनों गाड़ियां नियंत्रण खो बैठीं और आमने-सामने टकरा गईं। इस घटना में ऑटो में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय निवासियों ने उन्हें मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां ज्योत्सना यास्मीन को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक घायलों में दो की हालत गंभीर है। ये भी पढ़ें: Fast Track First Court: डेढ़ साल के बच्चे की कातिल मां को सुनाई गई फांसी की सजा

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

इस घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने बहरमपुर-कांदी राज्य राजमार्ग को काफी देर तक जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि दिन भर उस रास्ते से ओवरलोड बालू लदे डंपर गुजरते हैं। नतीजन सड़क दुर्घटनाएं रोजाना की बात बन गयी है। पिछले एक माह में क्षेत्र में कम से कम सात सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। कई लोग मरे और घायल हुए हैं। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)