बिहार Featured

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, तीन की मौत

road accident on Purvanchal Expressway
Purvanchal Expressway Road Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कूरेभार थाना क्षेत्र के सेउर गांव के पास बिहार की ओर जा रही एक कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दंपति के साथ यात्रा कर रहे तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

शादी समारोह में जा रहे थे कार सवार

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा कर्मी और कूरेभार पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य चलाया। जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने स्थानीय प्रशासन को हर संभव मदद और सहयोग देने का निर्देश दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बल्लभगढ़ हरियाणा से आरा बिहार एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे कार सवार पूर्वाचल एक्सप्रेस के किमी 123 के पास हादसे का शिकार हो गये। यह भी पढ़ें-Shahjahan Sheikh के करीबी लोगों के ठिकानों पर ED की छापेमारी, 6 जगहों पर ले रहे तलाशी

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने कार सवार सभी लोगों की पहचान बिहार के मूल निवासी के रूप में की है। कार सवार राम चंद्र गुप्ता (55) पुत्र शिवदास, मायादेवी (52) पत्नी राम चंद्र और चिंता देवी (55) पत्नी श्याम बिहारी की मौत हो गई। विकास गुप्ता की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी कूरेभार अमित कुमार मिश्र ने बताया कि इस हादसे के शिकार सभी लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाने के बाद यातायात बहाल कर दिया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)