Sidhu Moosewala की मां ने 58 साल की उम्र में दिया बेटे को जन्म, पिता ने शेयर की तस्वीर

0
12

Sidhu Moosewala Parents Welcome Son, चंडीगढ़ः मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं। दिवंगत सिंगर की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता शुभदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर रविवार सुबह नवजात के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

बता दें कि सिंगर के निधन को दो साल बीते गए हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उसके माता-पिता अकेले थे। इस बीच मूसेवाला की संपत्ति को लेकर कथित तौर पर कई तरह की खबरें आई थी। कुछ महीने पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया साइट पर दावा किया था कि उनके घर नया मेहमान आने वाला है। मूसेवाला की मां चरण कौर काफी देर से घर से बाहर नहीं निकली थीं।

मूसेवाला के पिता शेयर की नावजात की तस्वीर

रविवार को मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह इसकी जानकारी दी। बलकौर ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू बॉर्न बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि शुभदीप (सिद्धू) के लाखों-करोड़ों चाहने वालों की दुआओं के सदका वाहेगुरू ने उनकी झोली में शुभदीप का छोटा भाई डाला है। अकाल पुरख की कृपा से परिवार तंदरुस्त है। शुभचिंतकों का अथाह प्यार के लिए आभार।

ये भी पढ़ें..सारा अली खान ने भारतीय संस्कृति को लेकर कही ये बात

दो साल बाद मूसेवाला के खुशियों ने दी दस्तक

बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने छोटे बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके बगल में मूसेवाला की एक तस्वीर भी रखी हुई नजर आ रही है। बहरहाल सिद्धू मूसेवाला की मौत के करीब दो साल बाद उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है। इस खुशी के मौके पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए मूसेवाला के माता-पिता को बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)

कब हुई थी sidhu moosewala की हत्या

गौरतलब है कि 29 मई 2022 को मानसा जिले के शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसकी हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। सिद्धू मूसेवाला पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा थे। देशभर में उनकी बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग थी। सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। उनकी मौत के बाद घर में मातम का माहौल था। वहीं, दो साल बाद बेटे को जन्म देने से उनके घर में फिर से खुशियां लौट आई हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)