Indore: हवन के दौरान ढही बावड़ी की छत, कई श्रद्धालु गिरे, रेस्क्यू जारी

indore-accident

indore-accident

इंदौरः रामनवमी के मौके पर इंदौर में बड़ा हादसा हो गया। इंदौर के पटेल नगर में स्थित श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर की छत ढहने से 25 श्रद्धालु बावड़ी (कुएं) में गिर गए। खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर राहत बचाव का कार्य जारी है। रामनवमी पर मंदिर में सैकड़ों भक्तों का तांता लगा था।

उसी दौरान अचानक बावड़ी की छत ढह गई और कई भक्त बावड़ी में गिर गए। करीब 25 लोगों के बावड़ी में गिरने की खबर है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को दी गई। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त मंदिर में हवन चल रहा था और लोग छज्जे पर बैठकर हवन देख रहे थे।

खबरों के अनुसार, मंदिर के आसपास काफी संकरी हैं, जिस वजह से राहत कार्य ठीक से नहीं हो पा रहा है, वहीं बावड़ी में गिरे लोगों के परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटनास्थल पर अफरा-तफरी मची हुई है। हादसे की खबर मिलते ही कलेक्टर व प्रशासनिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं, खबर मिल रही है कि अभी तक केवल तीन से चार लोगों को ही बावड़ी से निकाला जा चुका है, जबकि बावड़ी में फंसे अन्य लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है और उन्हें सकुशल बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें..Navratri: जय माता दी के उद्घोष से गूंज उठी काशीपुराधिपति की नगरी, नौंवे दिन भक्तों ने किये महालक्ष्मी गौरी के दर्शन

सीएम ने दिए निर्देश –

मंदिर में हुए हादसे का संज्ञान लेते हुए सीएम शिवराज सिंह चैहान ने कलेक्टर व कमिश्नर को फोन कर राहत व बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है। वह पल-पल की घटना पर नजर रख रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)