नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मजा टीवी से ज्यादा अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लिया जा रहा है। बीते 2 साल से जियो सिनेमा (Jio Cinema) आईपीएल मैचों का सीधा प्रसारण कर रहा है। आलम ये है कि आईपीएल के मैच टीवी से ज्यादा डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख रहे हैं। इस बीच जियो सिनेमा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के मौजूदा सीजन के लिए मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। हिटमैच रोहित शर्मा की पॉपुलैरिटी इस डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को और स्पीड देगी।
Jio Cinema जल्द ही रोहित के साथ एक प्रोमो लेकर आएगा
जियो सिनेमा के एक अधिकारी ने कहा स्टार क्रिकेटर और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जियो सिनेमा के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं। हम अपनी पेशकशों को बढ़ाते रहेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि डिजिटल स्ट्रीमिंग हमारे लाखों दर्शकों को एक अभिनव और अनूठा अनुभव प्रदान करे। Jio Cinema जल्द ही रोहित शर्मा के साथ एक प्रोमो और विज्ञापन अभियान लेकर आएगा। Jio सिनेमा और Mumbai Indians दोनों का स्वामित्व रिलांयस ग्रुप (Group) के पास है।
बता दें कि जियो सिनेमा के पास डिजिटल राइट्स हैं, और स्टार स्पोर्ट्स के पास टीवी राइट्स हैं। दोनों ही आईपीएल को लेकर हाई-ऑक्टेन मार्केटिंग कैपेंन चला रहे हैं। वे दर्शकों और विज्ञापनदाताओं दोनों का अधिकतम ध्यान आकर्षित करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। जियो सिनेमा ने सचिन तेंदुलकर, सूर्यकुमार यादव, एमएस धोनी और स्मृति मंधाना जैसे नामों को अपना एंबेसडर बनाया है।
जियो सिनेमा से जुड़ने के बाद क्या बोले रोहित..
वहीं जियो सिनेमा के से जुड़ने के बाद मुंबई के रोहित शर्मा ने कहा, ‘जियो सिनेमा भारत में मोबाइल फोन और कनेक्ट टीवी में खेलों को देखने के तरीके को बदलने का माध्यम बन रहा है। मैं जियो सिनेमा के साथ जुड़कर और इस यात्रा का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, क्योंकि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म क्रिकेट प्रशंसकों को उनकी मर्जी के हिसाब से फ्लैक्सिबिलिटी प्रदान कर रहा है। अब फैंस ज्यादा निजता के साथ खेल का मजा ले सकते हैं’।