Rashi Khanna ने अनोखे तरीके से मनाया जन्मदिन, दिया ये संदेश

Rashi Khanna ने अनोखे तरीके से मनाया जन्मदिन, दिया ये संदेश

 

मुंबईः मनोरंजन उद्योग की हलचल में जहां ग्लैमर अक्सर केंद्र में रहता है, तो वहीं एक्ट्रेस Rashi Khanna अपनी अनूठी और पर्यावरण के प्रति जागरूक जन्मदिन मनाने की परंपरा के लिए खड़ी हैं।

हर जन्मदिन पर लगाती हैं एक पौधा

फालतू पार्टियों और भव्य उपहारों के बजाय राशी खन्ना ने अपना जन्मदिन इस तरह से मनाने का विकल्प चुना जो पर्यावरण पर स्थायी प्रभाव छोड़े। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने की परंपरा बना ली है और हर जन्मदिन पर एक पौधा लगाकर इस अवसर को मनाने का एक सार्थक और टिकाऊ तरीका तैयार किया है।

यह भी पढ़ेंः-UP Weather Update: यूपी में बारिश ने बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं ने बढ़ाई ठंड

राशी खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वृक्षारोपण अनुष्ठान की तस्वीरें पोस्ट करके अपने अनुयायियों के साथ इस हरित यात्रा को साझा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया “मैं विभिन्न कारणों से पौधे उगाती हूं: अपनी आंखों को खुश करने के लिए, अपनी आत्मा को खुश करने के लिए, एक लेने के लिए।” थोड़ी ज़िम्मेदारी, लेकिन ज़्यादातर उस खुशी के लिए जो यह मुझे देती है। बस एक और जन्मदिन जो इस अद्भुत परंपरा को आगे बढ़ा रहा है।”

मद्रास कैफ से की करियर की शुरुआत

बॉलीवुड से साउथ सिनेमा तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस Rashi Khanna आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज वह इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में से एक हैं। उनका जन्म 30 नवंबर, 1990 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफ’ से की थी। आज भले ही उन्होंने अपने अभिनय करियर में सफलता हासिल कर ली है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं। बल्कि वह एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)