रणजी मैच के दौरान टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

0
2

Ranji Trophy 2024, नई दिल्लीः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) इन दिनों रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं। वे शुक्रवार को कर्नाटक और गुजरात के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए। इसी के साथ ही कृष्णा एक मुश्किल में फंस गए हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया।

हाल ही टीम इंडिया के लिए किया था डेब्यू

दरअसल, अहमदाबाद में गुजरात और कर्नाटक के बीच मैच खेला जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस मैच के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल हो गए। मैच में कृष्णा अपना 15वां ओवर डाल रहे थे, इस दौरान पांचवीं गेंद पर वह चोटिल हो गए। जिसके बाद कृष्णा को मैच के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा। वो लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। उन्होंने इस मैच में 14.5 ओवर फेंके और 2 विकेट लिए। प्रसिद्ध ने 4 मेडन ओवर भी फेंके।

गौरतलब है कि प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत के हालिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका का उनके लिए अच्छा नहीं रहा। उन्होंने दो टेस्ट मैचों में दो विकेट लिए और जमकर रन लुटाए। वहीं 4.64 की इकॉनमी रेट के साथ टेस्ट सीरीज में भारत के सबसे महंगे गेंदबाज थे। इसके अलावा कृष्णा टीम इंडिया के लिए 17 वनडे मैच खेल चुके हैं। जिसमें उनके नाम 29 विकेट हैं।

ये भी पढ़ें..IND vs AFG T20: रोहित शर्मा ने किया बड़ा कारनामा, ‘जीरो’ पर आउट होकर भी लगा दी ‘सेंचुरी’

इंग्लैंड के खिलाफ नहीं मिली जगह

बता दें कि भारत ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान किया है। इसमें कृष्णा को जगह नहीं मिली है। प्रसिद्ध के चोटिल होने के बाद फिलहाल उनके खेलने की संभावना बहुत कम है। फिलहाल, प्रसिद्ध को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)