Sahibganj: आधी रात को घर में घुसकर रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

sahibganj-murder

साहिबगंज (Sahibganj): नगर थाना के सामने उत्तर रेलवे कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार चंदन (35) की अपराधियों ने हत्या कर दी।

बताया जाता है कि सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे अपराधियों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। चंदन रेलवे में आईडब्ल्यू पोर्टर के पद पर काम करता था। रात करीब आठ बजे चंदन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाकर सामने वाले कमरे में सो गया था। गोली की आवाज सुनकर पत्नी उठी तो देखा कि उसके सिर से खून निकल रहा था और चंदन गहरी सांस ले रहा था। बाहर आकर चारों ओर आवाज लगाई, लोगों के दरवाजे खटखटाए लेकिन कोई नहीं उठा और न ही कई दरवाजे खोले। 50 मीटर की दूरी पर नगर थाने को सूचना दी गयी तो पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मंगलवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

ये भी पढ़ें..Ranchi: प्रेमी ने की थी युवती की हत्या, शादी तय हो जाने से था नाराज

पांच साल पहले हुई थी शादी

इस संबंध में पत्नी रिंकू देवी ने बताया कि उनकी शादी पांच साल पहले हुई थी और उनके दो बेटे हैं। वे बिहार के भागलपुर के रहने वाले हैं। राजकुमार साहिबगंज में काम करते थे। दो माह पहले फिल्टर के दौरान कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था। मेरी ससुराल में कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था। मुझे नहीं पता कि यहां किसने गोली मारी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)