बिहार Featured

तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा-चाचा की गलत नीतियों से बिहार का विकास चौपट

tejashwi-yadav
Bihar Politics : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है और कहा है कि पलटू चाचा की गलत नीतियों के कारण बिहार में विकास चौपट हो गया है, जिसका खामियाजा बिहार को भुगतना पड़ेगा। आने वाले दिन में जनता को परेशानी उठानी पड़ेगी। आगे कहा कि अब समय की मांग है कि उन्हें पूरा समर्थन दिया जाये और बिहार की पलटू सरकार को बदलने और स्थायी सरकार बनाने में उनका योगदान सुनिश्चित किया जाये। वे शनिवार को नवादा के आईटीआई मैदान में आयोजित जन विश्वास यात्रा को संबोधित कर रहे थे।

बीजेपी पर साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब लालू मोदी और नीतीश के सामने नहीं झुके तो उनके बेटे तेजस्वी भी मोदी और नीतीश के सामने नहीं झुकेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि नवादा की धरती को प्रणाम करता हूं। हम आपकी लड़ाई लड़ने आये हैं। आप हमारा साथ देंगे तो हम नया बिहार बनाएंगे। यहां मौका मिला तो युवाओं का भविष्य उज्ज्वल बनाएंगे। यह भी पढ़ें-किसान आंदोलन का असर रसोई तक, बढ़े सब्जियों और फलों के दाम

3 मार्च को पटना गांधी मैदान आने का निमंत्रण:

मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव की बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि वह कहीं जाने में असमर्थ हैं। इसलिए आप सभी 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में होने वाली गठबंधन रैली में जरूर शामिल हों। आज की जन विश्वास यात्रा के दौरान नवादा के सभी राजद विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)