Uncategorized

छत्तीसगढ़: कोण्डागांव में बस्तर फाइटर के 300 पदों पर भर्ती शुरू, मिलेगा रोजगार

Bharti

रायपुर:  छत्तीसगढ़ शासन की मंशा अनुरूप बस्तर संभाग के अंदरूनी वनांचल क्षेत्र के युवा-युवतियों को बस्तर की शांति सुरक्षा एवं विकास कार्य के साथ-साथ रोजगार का अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी दिशा निर्देश के पालन में बस्तर फाइटर भर्ती की शुरु की गई है। कोण्डागांव (Kondagaon) के लिए स्वीकृत बस्तर फाइटर आरक्षक के 300 पदों हेतु भर्ती प्रक्रिया पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव (Kondagaon) दिव्यांग पटेल के नेतृत्व में सोमवार से पुलिस लाइन ग्राम चिकलपुट्टी में प्रारंभ की गई।

ये भी पढ़ें..बड़ौली ने कहा- स्वर्णीय अक्षरों में अंकित महाराणा प्रताप का अद्वितीय...

कोण्डागांव (Kondagaon) जिले के लिए बस्तर फाइटर के कुल स्वीकृत 300 पदों में सभी पद जिले के मूल निवासियों के लिए ही है। जिससे इतनी बड़ी संख्या में जिले के लिए रोजगार का अवसर मिलने से क्षेत्र के युवक युवतियों में अत्यंत उत्साह का माहौल है। भर्ती प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाने हेतु एवं गर्मी के मौसम को देखते हुए अभ्यर्थियों के लिए बड़ी संख्या में टेंट लगाए गए हैं एवं पीने की पानी व अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है।

कोण्डागांव पुलिस की जिले के अभ्यर्थियों से अपील है कि जिसने भी बस्तर फाइटर में भर्ती हेतु आवेदन किए हैं वह अपने रजिस्ट्रेशन नंबर के अनुसार निर्धारित दिनांक को पुलिस लाइन चिकलपुट्टी कोण्डागांव में उपस्थित हों।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)