बिहार Featured

जन विश्वास यात्रा से पहले तेजस्वी यादव ने की पूजा-अर्चना, कहा-जनता ही असली मालिक

Jan Vishwas Yatra
Jan Vishwas Yatra: राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार से जन विश्वास यात्रा पर निकलने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने मंदिर जाकर भगवान की पूजा की और आशीर्वाद लिया। यात्रा पर निकलने से पहले उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच जा रहे हैं। जनता ही असली मालिक है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि गठबंधन छोड़ने का न तो उनके पास कोई विजन है और न ही कोई वजह। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार जनमत को अपने पैर की जूती समझते हैं।

यात्रा को लेकर क्या बोले तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा है कि सरकार में रहने के 17 महीने में हमने जो काम किया है, वह 17 साल में नहीं हुआ। अब हम इस मामले को लेकर जनता (Jan Vishwas Yatra) के बीच जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि बिहार के विकास के लिए क्या जरूरी है। पूर्व उपमुख्यमंत्री यादव ने कहा कि जनता हमारी मालिक है और हम उनके बीच जा रहे हैं। 'जन विश्वास यात्रा' के जरिए हम लोगों को बताएंगे कि हमने क्या किया है। यह भी पढ़ें-Varanasi: वाराणसी में 23 फरवरी को पीएम करेंगें जनसभा, पीएम के आगमन की जोरदार तैयारियां

मुजफ्फपुर से शुरू होगी यात्रा

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि जनता ने विधानसभा चुनाव में बहुमत देकर हमें सबसे बड़ी पार्टी बनाया है और आगे भी बनाएगी। उन्होंने आगे कहा, ''मैं अपनी मां के प्यार, पिता की योग्यता और पत्नी की श्रेष्ठता और लोक धर्म की प्रधानता को लेकर जनता के बीच जा रहा हूं। मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि इस बार भी हमें जनता (Jan Vishwas Yatra)  का समर्थन मिलेगा।'' " तेजस्वी अपनी यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से करेंगे। मंगलवार को वह मुजफ्फरपुर, सीतामढी और शिवहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। तेजस्वी की यह यात्रा 1 मार्च को खत्म होगी। इस दौरान वह 32 जिलों में जनसभा और एक जिले में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)