बिहार

Bhagalpur Crime: युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Bhagalpur murder
Bhagalpur Crime: जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित छोटी लेन के पास देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर रात मृतक अजीत को उसके दोस्त अंबुज ने फोन किया और अपने साथ सोने के लिए बुलाया। सुबह उसका शव छोटी लेन के पास एक कोचिंग इंस्टीट्यूट के बगल में मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

रात के 2 बजे मिली परिजनों को जानकारी

घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गये। परिजनों ने बताया कि मृतक अजीत देर रात यह कहकर घर से निकला था कि अंबुज ने उसे बुलाया है। बता दें कि युवक को कनपटी में गोली मारी गई है। शरीर के कई हिस्सों पर जख्म के निशान हैं। गौरतलब है कि पुलिस ने रात दो बजे अजीत के मामा को घटना की जानकारी दी। यह भी पढ़ें-GCB 4.0: लखनऊ पहुंचे PM मोदी, एयरोपोर्ट पर सीएम योग ने किया जोरदार स्वागत

जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के मामा, पिता और अन्य परिजनों ने बताया कि वह रविवार की शाम 8:00 बजे अपने पिता की दुकान से घर लौटा था। रात 9:00 बजे अंबुज ने उसे फोन कर अपने साथ सोने के लिए बुलाया था। मृतक अजीत ने अपने परिजनों को भी बता दिया था कि वह अंबुज के साथ सोने जा रहा है। अजीत के पिता का कहना है कि अजीत से किसी की कोई दुश्मनी नहीं है। हत्या क्यों हुई इसकी कोई जानकारी नहीं है। मृतक 12वीं कक्षा का छात्र है। अजीत के पिता मिठाई की दुकान चलाते हैं। जिसमें अजीत अपने पिता के साथ एक मिठाई की दुकान में काम करके अपना गुजारा करता था। अंबुज अजीत का बहुत पुराना दोस्त है। वहीं पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)