Featured राजस्थान

अमित शाह का राजस्थान दौरा, आगामी लोकसभा चुनाव लेकर करेंगे चर्चा

Amit Shah visits Rajasthan
Amit Shah visit Rajasthan: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आठ लोकसभा सीट - बीकानेर में तीन, उदयपुर में तीन और जयपुर में दो - के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए मंगलवार को राजस्थान में होंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसकी पुष्टि की है।
शाह सबसे पहले बीकानेर जाएंगे जहां वह बीकानेर संभाग की तीन लोकसभा सीटों (बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़) लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मंगलवार दोपहर पार्क पैराडाइज होटल में होने वाले इस कार्यक्रम में जयपुर से पार्टी नेता मौजूद रहेंगे।

200 से ज्यादा नेताओं से करेंगे मुलाकात

सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री एक बड़े हॉल में 200 से ज्यादा नेताओं से मुलाकात करेंगे और लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति साझा करेंगे। कार्यक्रम में भाजपा के बीकानेर लोकसभा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया भी मौजूद रहेंगे। पूनिया ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, लोकसभा जीतने के लिए विजय संकल्प की शुरुआत 20 फरवरी को बीकानेर, श्रीगंगानगर, बीकानेर और चूरू सहित तीन लोकसभा क्षेत्रों की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठकों से होगी। इसका आयोजन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की विशेष उपस्थिति में किया जाएगा।”

पूनिया ने कही ये बात

बीकानेर दौरे के बाद, शाह उदयपुर जाएंगे जहां वह उदयपुर शहर के नव विकसित दक्षिणी विस्तार, बलीचा में निर्मित नए कृषि बाजार परिसर में उदयपुर, चित्तौड़गढ़ और बांसवाड़ा लोकसभा क्षेत्रों की लोकसभा क्लस्टर बैठक को संबोधित करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि शाह उदयपुर से जयपुर जाएंगे जहां वह शहर के पेशेवर समूहों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि जयपुर यात्रा के विवरण को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पूनिया ने कहा, ''मिशन 25 की हैट्रिक के लिए सभी कार्यकर्ता और जन प्रतिनिधि पूरी ताकत से लगे हुए हैं।''
(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)