भाजपा का ‘मैं मोदी का परिवार’ कैंपेन लॉन्च, PM Modi ने सोशल मीडिया पोस्ट किया VIDEO

0
238

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने चुनावी प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। इसी के तहत पीएम मोदी ने ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ अभियान शुरू किया है। पीएम मोदी ने इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

सोशल मीडिया पर जारी हुआ वीडियो 

वहीं इस अभियान के तहत अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जारी किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल हैं ‘मैं मोदी का परिवार हूं’। यह गाना सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म के माध्यमों से लोगों के बीच तेजी से फैल रहा है। लोग इसे बड़े चाव से सुन रहे हैं और गुनगुना भी रहे हैं। गाने के बोल लोगों की जुबान पर अपनी जगह बना रहे हैं।

इसे सुनने वाले भी इसकी सराहना कर रहे हैं। इस कैंपेन वीडियो में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया जा रहा है। इस कैंपेन को ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ नाम दिया गया है। वहीं इस कैंपेन वीडियो के जरिए जो तथ्य बताए गए हैं उस पर लोग अपनी सहमति भी जता रहे हैं।

ये भी पढ़ें..केन्द्रीय मंत्री ने युवाओं को दिया तोहफा, गांव में जिम खोलकर युवाओं को किया प्रेरित

140 करोड़ जनता को बताया था अपना परिवार

गौरतलब है कि 3 मार्च को पटना की एक रैली में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि उनका कोई परिवार नहीं है, वह भाई-भतीजावाद पर क्या बोलेंगे। इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा था कि देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है। इसके बाद ‘मैं मोदी का परिवार हूं’ नाम से एक अभियान शुरू हुआ।

देशभर में लोग पीएम मोदी को अपना परिवार कहने लगे। पीएम मोदी को अपना परिवार बताने के संदर्भ में यह नया वीडियो वायरल हो गया है और इसके गाने के बोल लोगों की जुबान पर चढ़ रहे हैं। लोग इसे खूब गुनगुना रहे हैं। इतना ही नहीं पीएम मोदी के समर्थन में अपने एक्स अकाउंट का ‘बायो’ बदल दिया। बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)