बिहार

विपक्षी नेताओं ने नीतीश के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे, CM ने कसा तंज

nitish kumar
Bihar Assembly: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को बिहार विधानसभा में कहा कि आप (विपक्ष) लोग जितनी बार भी मेरे खिलाफ मुर्दाबाद का नारा लगाना चाहेंगे, हम आपको जिंदाबाद रखेंगे। ताकि आप जिंदा रहें। दरअसल, बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी विधायक शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। राजद, कांग्रेस और वाम दलों के विधायक वेल में आ गये और नारेबाजी करने लगे। वे नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। उस दौरान सदन में प्रश्नोत्तर काल चल रहा था और डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा सड़क निर्माण से जुड़े सवालों का जवाब दे रहे थे। सदन में हंगामे के बीच नीतीश कुमार अचानक बोलने के लिए खड़े हो गये।

हम लगाते रहेंगे जिंदाबाद के नारे- सीएम

नीतीश कुमार ने बोलना शुरू किया- आप मेरे मुर्दाबाद के नारे लगाते रहिए, हम आपके जिंदाबाद के नारे लगाते रहेंगे।जितना बार आप मुर्दाबाद करियेगा, हम उतना ही बार जिंदाबाद करेंगे। आप जिंदा रहिये और हमको मुर्दा करते रहिये। जितना हमको मुर्दा करते रहियेगा, उतना ही खत्म हो जाइयेगा यह भी पढ़ें-Kanpur: बढ़ते तापमान से गेहूं को नुकसान, डॉ.एस.एन.सुनील पांडेय ने बताए बचाव उपाय

स्कूलों की टाइमिंग को लेकर क्या बोले नीतीश

कल ही हमने स्कूलों की टाइमिंग के बारे में कहा था और इसे लागू किया गया। अब बोलो अधिकारी को हटा दूं। क्या आपके पास ये अधिकार है? किसी सरकारी अधिकारी को हटाने की मांग करना गलत है। आप लोग एक ईमानदार आदमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जो सबसे ईमानदार है उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ऐसे अधिकारी जो किसी का धंधा नहीं चलने देता है। इधर उधर नहीं करता है। उसी के खिलाफ एक्शन लेने की बात करते हैं, ये बिल्कुल गलत बात है। आप लोगों को जितना हंगामा करना है करिये। हंगामा करते करते आप लोग दो साल के अंदर क्षेत्र में ही हंगामा करते रहियेगा। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)