आयुष्मान खुराना के बर्थडे पर ताहिरा को याद आया पहली मुलाकात का किस्सा

मुंबईः फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना ने सोशल मीडिया के जरिये अभिनेता को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है और इसके साथ ही ताहिरा ने आयुष्मान से अपनी मुलाकात के किस्से का भी जिक्र किया है। ताहिरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी और आयुष्मान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है,जिसमें आयुष्मान चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा-हम 19 साल के थे! तुम्हें फ्रेम्स पहने, बाइक पर मैचिंग स्वेटर और मफलर में देख मुझे तुम बहुत कूल लगे, लेकिन मेरा दिल तो तुमने तब जीता जब हाथ में गिटार पकड़कर मेरे लिए गाना गाया। तुम हमेशा ही आर्ट के प्रति बेहद पैशनेट रहे हो और जो बात मुझे सबसे ज्यादा इंस्पायर करती है, वह यह कि इतने सालों बाद भी काम और जिंदगी के प्रति तुम्हारी और एक्साइटमेंट वैसी ही है। तुम मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चियरलीडर रहे हो। मैं भले ही बहुत बड़ी रोमांटिक नहीं हो सकती, लेकिन तुम्हें यह बताना चाहती हूं कि तुम्हारे साथ जिंदगी बड़ी खूबसूरत है और मैं तुमसे बहुत कुछ सीखती रहती हूं! जन्मदिन मुबारक हो। ताहिरा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-यूपी में गो तस्करी पर लगा ब्रेक, 150 से ज्यादा अवैध…

वहीं ताहिरा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी प्रतिक्रिया देते हुए आयुष्मान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। वहीं आयुष्मान खुराना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनको 16 साल की उम्र में अपनी दोस्त ताहिरा कश्यप से प्यार हो गया था। 12 साल तक के लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली थी। इस कपल के 2 बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं। आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म डॉक्टर जी, चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक में नजर आएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)