Friday, June 14, 2024
spot_img
Homeप्रदेशउत्तर प्रदेशयुवती पर नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण का आरोप, SSP ने ...

युवती पर नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण का आरोप, SSP ने दिए जांच के आदेश

Moradabad News: मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना को दिए शिकायती पत्र में 18 वर्षीय एक लड़की पर उसके नाबालिग बेटे पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। किशोरी की मां की शिकायत पर एसएसपी ने मझोला थाने को जांच कर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार इलाके में रहने वाली महिला ने मंगलवार को एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका बेटा 14 साल का है। आजादनगर मंडी गेट निवासी युवती उनके बेटे के स्कूल और ट्यूशन में पढ़ती है। महिला के मुताबिक लड़की उसके नाबालिग बेटे का शोषण कर रही है। आरोप है कि बेटे को बहला-फुसलाकर आरोपी युवती कई जगहों पर ले गई और उसका शारीरिक शोषण किया। किसी को बताने पर झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देती है। महिला के मुताबिक, बेटी से परेशान होकर बेटे ने उसे आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें-फिर टली उमर खालिद की जमानत याचिका पर सुनवाई, हाई कोर्ट के फैसले को SC दी है चुनौती

महिला के मुताबिक, जब उसने इसकी शिकायत आरोपी लड़की की मां से की तो उसने कहा कि अगर वह पांच लाख रुपये देगी तो वह उसके बेटे को छोड़ देगी। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हेमराज मीना ने मझोला थानेदार को एफआईआर दर्ज कर जांच और कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें