बिहार

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती ने दाखिल किया नामांकन, पीएम मोदी पर लालू ने कसा तंज

bihar-news

पटना: बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इस बार मीसा भारती की भारी मतों से जीत तय है।

मोदी के पटना साहिब आने पर क्या बोले लालू

लालू यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन को चुनना है और पीएम मोदी को चुनाव में हराना है। उन्होंने कहा कि रविवार को प्रधानमंत्री मोदी और सीएम नीतीश कुमार रोड मार्च करने आये थे। पटना साहिब के लोग तो बाहर नहीं निकले, लेकिन दोनों ने अपना मार्च जारी रखा और राजद पर हमला बोलते रहे।

उन्होंने कहा कि इनके प्रहार से हमको कुछ नहीं होने वाला है। इस बार नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं, पक्का जा रहे हैं, इनको बढ़िया से विदाई देना है। तेजस्वी का तबीयत खराब है, फिर भी वह आप लोगों के बीच रोज आ रहे हैं। काफी समर्थन मिल रहा है। कार्यकर्ताओं की एकजुटता से हमारा मनोबल बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें-Lok Sabha Chunav 2024 Phase 4 : सुबह 11 बजे तक 24.87% मतदान, आंध्र प्रदेश में विधायक-मतदाता में मारपीट

आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहते हैं मोदी- लालू

उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह बाबा भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाया गया संविधान है। हमें पता हो या न हो, हम देश के संविधान को मिटने नहीं देंगे।'

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)