उत्तराखंड

Dehradun: नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

death-of-minor
Death of a minor: राजधानी के पॉश इलाके रेसकोर्स स्थित विधायक हॉस्टल के सामने फ्लैट में एक नबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death of a minor) हो गई। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने इस मामले की सदन में पीठ को सूचना देते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। बताया जा रहा है कि, विधायक हॉस्टल के सामने फ्लैट में रस्सी से एक 15 साल की नाबालिग लड़की का शव लटका मिला।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सदन में नाबालिग लड़की की मौत को लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। मामले की सूचना पाकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और भाजपा धर्मपुर विधायक बिनोद चमोली के साथ पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये।

कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि , प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बेकाबू हो गई है। कानून का कोई डर नहीं है। एक के बाद एक घटनाएं लगातार घट रही है और पुलिस हाथ पे हाथ धरी बैठी है। इस घटना की जानकारी परिजनों को बाद में दी जाती है। इससे साबित हो रहा है कि मामले को दबाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को सदन में उठाया है। ये भी पढ़ें: Road Accident सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत, छह घायल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय सिंह ने बताया कि एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या की है। यह बिहार के रहने वाली है जो एक फेमिली के यहां काम करती थी। अभी मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं कि, आखिर आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण रहा है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)