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Microsoft अपने नए उत्पादकता ऐप को प्रदर्शित करने की बना रहा योजना

सैन फ्रांसिस्को: माइक्रोसॉफ्ट अपने नए प्रोमेथियस मॉडल को अपने मुख्य उत्पादकता ऐप जैसे वर्ड, पॉवरपॉइंट और आउटलुक में रोल आउट करने की योजना बना रहा है। द वर्ज ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि आने वाले हफ्तों में, माइक्रोसॉफ्ट अपनी उत्पादकता योजनाओं में ओपन एआई भाषा एआई तकनीक और एआई मॉडल के एकीकरण को रोल आउट करेगा।   कंपनी मार्च में एक घोषणा कर सकती है जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि Microsoft कितनी जल्दी अपने Open AI के माध्यम से खोज और उसके उत्पादकता ऐप का पुनर्निर्माण करना चाहता है। पिछली रिपोर्टों ने संकेत दिया था कि आउटलुक खोज परिणामों को बेहतर बनाने के लिए जीपीटी मॉडल जैसी सुविधाओं का परीक्षण कर रहा है, साथ ही लेखन में सुधार के लिए ईमेल और वर्ड दस्तावेज़ एकीकरण का सुझाव दे रहा है। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि मुख्य रूप से Google की वजह से तकनीकी दिग्गज इस एकीकरण के साथ तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि माइक्रोसॉफ्ट ने फरवरी के अंत में अपना नया बिंग एआई लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन इसे आगे बढ़ा दिया गया। यह भी पढ़ें-Android, iOS के लिए रीडिजाइन किए गए एल्बम व्यू रिलीज करेगा युट्यूब म्यूजिक इस हफ्ते की शुरुआत में, माइक्रोसॉफ्ट ने अगली पीढ़ी के चैटजीपीटी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) द्वारा संचालित अपनी नई बिंग पेश की, और नई एआई क्षमताओं के साथ अपने एज ब्राउज़र को भी अपडेट किया। एआई-संचालित बिंग सर्च इंजन और एज ब्राउज़र अब बेहतर खोज और उत्तर देने, एक नया चैट अनुभव और सामग्री उत्पन्न करने की क्षमता प्रदान करने के लिए Bing.com पर पूर्वावलोकन में उपलब्ध हैं। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)