सब-इंस्पेक्टर की परीक्षा देकर लौट रही युवती से चलती कार में दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में हाईवे पर फेंका

दुष्कर्म

मथुराः एक 21 वर्षीय महिला के साथ उसके फेसबुक ‘फ्रेंड’ ने चलती कार में कथित रूप से दुष्कर्म किया। महिला मंगलवार को आगरा में उत्तर प्रदेश पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में बैठने के बाद घर लौट रही थी, जब हरियाणा के पलवल का रहने वाला आरोपी अपने ड्राइवर के साथ मथुरा से उसे लेने आया था। महिला का आरोप है कि उसके कार में बैठने के कुछ देर बाद ही शख्स ने उसे ड्रग सूंघने को कहा। इसके बाद वह होश खो बैठी। जब उसे होश आया, तो उसने खुद को कोसीकला के पास दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-2) पर पाया। किसी तरह वह घर पहुंची। इसके बाद उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई।

ये भी पढ़ें..यूपीः सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका समेत उसके परिजनों को उतारा मौत के घाट, बस ये थी वजह…

नशीला पदार्थ सुंघाकर किया दुष्कर्म

दरअसल मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती मंगलवार सुबह दोस्त तेजवीर सिंह रावत के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से परीक्षा देने गई थी। कार में दो-तीन अन्य युवक भी सवार थे। तेजवीर हरियाणा के होडल या पलवल का निवासी बताया जा रहा है। शाम को परीक्षा देकर युवती उसी के साथ लौट रही थी। पीछे की सीट पर युवती और उसका दोस्त तेजवीर सिंह बैठे थे। आगरा से निकलते ही तेजवीर ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती ने इसका विरोध किया, तो तेजवीर ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता के शिकायत मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिरीष चंद्र ने कहा कि पीड़िता के परिवार के सदस्यों द्वारा कोसीकला पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। युवती का बुधवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था। उन्होंने कहा कि महिला को आरोपी के सही पते की जानकारी नहीं है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला का बयान गुरुवार को सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा जब वह घटना को बताने की स्थिति में होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)