मेकर्स ने किया कन्फर्म, तय समय पर ही रिलीज होगी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’

मुंबईः कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म इसी साल 25 मार्च को रिलीज होने वाली है, लेकिन कुछ दिनों से इस फिल्म को लेकर यह खबर सामने आ रही थी कि कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। वहीं अब मेकर्स ने बयान जारी कर इस तरह की खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है और कहा है कि फिल्म अपने निर्धारित समय पर ही रिलीज होगी। मेकर्स के इस बयान के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैली कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग समय से पूरी नहीं हो पाई थी, जिसके कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया। लेकिन अब यह फिल्म इसी साल 25 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ेः स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के बयान ने मचाया तूफान, कहा-संत ‘महंत’ हो सकता है ‘मुख्यमंत्री’ नहीं

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ वर्ष 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे। अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। भूल भुलैया को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था। वहीं फिल्म भूल भुलैया 2 के निर्देशक अनीश बज्मी हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)