Maharashtra: शरद मोहोल पर फायरिंग के मामले में दो वकील समेत 8 गिरफ्तार

0
7

मुंबई (Maharashtra): पुणे में कुख्यात अपराधी शरद मोहोल पर फायरिंग मामले में पुलिस ने दो वकीलों समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से तीन पिस्तौल और गाड़ियां भी बरामद की हैं। पुलिस टीम मामले की गहनता से जांच कर रही है।

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी कोथरुड इलाके में शरद मोहोल पर गोलीबारी करने के बाद सतारा की ओर जा रहे थे। इसी बीच पुलिस ने सभी को खदेड़ कर शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम रवीन्द्र पवार और संजय हैं। ये दोनों शिवाजी नगर सेशन कोर्ट में वकालत करते हैं। मुख्य आरोपी साहिल उर्फ मुन्ना पोलकर और अन्य आरोपियों के पास से इस घटना में इस्तेमाल की गई पिस्तौल और गाड़ी भी बरामद कर ली गई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि शरद मोहोल पर फायरिंग जमीन विवाद के चलते की गई थी।

यह भी पढ़ें-Maharashtra: महाराष्ट्र में ईडी की रेड, शरद पवार के पोते की कंपनी में भी छापेमारी

गौरतलब है कि इन सभी बदमाशों ने शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे पुणे के कोथरुड इलाके में शरद मोहोल पर फायरिंग की थी। इसके बाद मोहोल को पुणे के ससून अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 4 बजे मोहोल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गहनता से जांच चल रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)