Ghaziabad: सुनार को सरेराह मारी गोली, लाखों की नकदी व जेवर लूटकर फरार

0
255
loot-in-ghaziabad-near-police-

Ghaziabad: मंगलवार को नंदग्राम पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हथियारबंद बदमाशों ने दो सुनारों को गन प्वाइंट पर लेकर 100 ग्राम सोना, पांच किलो चांदी और डेढ़ लाख रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने एक सुनार को गोली मार दी, जिसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों सुनार सगे भाई हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक अंकित वर्मा और उसका सगा भाई दीपक वर्मा हिंडन विहार में अलग-अलग सुनार की दुकान चलाते हैं। मंगलवार को दोनों एक ही मोटरसाइकिल पर दिल्ली से सामान लेकर आ रहे थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे जब वे नंदग्राम पुलिस चौकी के सामने पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार बदमाश वहां पहुंचे और दोनों को रोक लिया। बदमाशों ने उनसे लूटपाट शुरू कर दी। दोनों भाइयों ने विरोध किया तो बदमाशों ने दीपक वर्मा को गोली मार दी और सामान लूटकर फरार हो गए। एसीपी रवि कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढे़ंः-जमीन विवाद में 2 सगे भाइयों की हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

डीसीपी को सौंपा ज्ञापन

लूट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वहीं घायल दीपक वर्मा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के तेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर अखिल भारतीय स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष रवि वर्मा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, खासकर व्यापारियों के साथ लूट की घटनाएं लगातार हो रही हैं। सोमवार को ही उन्होंने ट्रांस इंडस्ट्रियल क्षेत्र के डीसीपी को ज्ञापन दिया था, जिसमें उन्होंने व्यापारियों की सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने व्यापारियों को शस्त्र लाइसेंस मुहैया कराने की भी मांग की, ताकि व्यापारी भी अपनी सुरक्षा कर सकें।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)