Monday, June 17, 2024
spot_img
Homeप्रदेशLalu Yadav: बेटे तेज प्रताप के साथ लालू यादव ने देखा ‘लौंडा...

Lalu Yadav: बेटे तेज प्रताप के साथ लालू यादव ने देखा ‘लौंडा डांस’, राबड़ी आवास पर सजी महफिल

lalu-yadav-launda-dance

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में जुटना कोई नई बात नहीं है। राजद शासनकाल में त्योहारों पर लालू-राबड़ी के आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जाते थे। बिहार में एक बार फिर राजद की सरकार बनने पर राबड़ी आवास पर जनसैलाब उमड़ पड़ा।

बताया जा रहा है कि राबड़ी आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव, उनके पुत्र तेज प्रताप यादव के साथ उनके मित्र और वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, उदय नारायण चौधरी समेत कई अन्य नेता ‘लौंडा डांस’ देखते नजर आये। इस मौके पर कई विधायक भी कार्यक्रम में दिखायी दिये। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो दो से तीन दिन पहले का है।

ये भी पढ़ें..Noida: यूपी आज से होगा इंटरनेशनल ट्रेड शो का आगाज, राष्ट्रपति…

हाल ही में लालू प्रसाद और तेज प्रताप की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जब दोनों एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू प्रसाद अपना ज्यादातर समय पटना में बिता रहे हैं। अब जब वह थोड़ा बेहतर महसूस कर रहे हैं तो वह अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। हाल ही में लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी के साथ देवघर भी गए थे, जहां उन्होंने बाबा भोलेनाथ की पूजा की थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें