जंगल में मिला शिक्षिका का शव, एक महीने पहले ही ज्वाइन किया था स्कूल

katni-teacher-dead-body-found-in-forest

katni-teacher-dead-body-found-in-forest

कटनी: पन्ना जिले के शाहनगर (Shahnagar) के एक स्कूल की शिक्षिका का शव जंगल में मिला। वह मूल रूप से मंडला जिले की रहने वाली थी और एक माह पहले ही स्कूल ज्वाइन किया था। वह पिछले तीन दिन से लापता थी और परिजनों ने शाहनगर में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद रविवार को चरवाहे को जंगल में पर्स और चप्पल पड़ी मिली, जिसकी जानकारी उसने लोगों को दी और इसी आधार पर परिजनों ने जंगल में खोजबीन की तो शिक्षिका का शव मिला, जिसकी सूचना पुलिस ने परिजनों ने दी। शव की पहचान लापता शिक्षिका खुशबू झारिया के रूप में की गई।

शाहनगर थाना क्षेत्र (Shahnagar) के तिदनी स्थित शाहपुरा हिरण चौक के जंगल में संदिग्ध नवनियुक्त शिक्षिका खुशबू झारिया का शव मिला। जिस स्थान पर शव मिला वह शाहनगर थाना क्षेत्र में पन्ना कटनी मुख्य मार्ग पर हिरण चौक से 200 मीटर की दूरी पर है। परिजनों ने बताया कि पिछले माह 13 सितंबर को ही उनकी नियुक्ति मंडला जिले के ग्राम अंजनिया से शाहनगर के शाहपुरा मंगइयां में शिक्षा विभाग के कक्षा 2 में हुई थी। स्कूल में दाखिला लेने के बाद वह फिलहाल शाहनगर (Shahnagar) के ममता नगर में किराए के कमरे में रहने लगी। मृत शिक्षिका खुशबू झारिया 13 सितंबर की सुबह स्कूल जाने के लिए अपने कमरे से निकली थी, लेकिन स्कूल नहीं पहुंची।

ये भी पढ़ें..जनता का आक्रोश देख इंडिया ने रद्द की भोपाल रैली, शिवराज ने साधा कांग्रेस…

पुलिस के साथ-साथ परिजन भी लगातार शिक्षिका खुशबू की तलाश कर रहे थे लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला। वहीं मृतक खुशबू के भाई अजय ने बताया है कि राहगीरों की सूचना के अनुसार सूचना मिली थी कि जंगल में पर्स और चप्पल पड़ी हुई है, जंगल में तलाश करने पर वह मृत अवस्था में मिली। फिलहाल शाहनगर थाना पुलिस (Shahnagar) ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर कार्यवाही शुरू कर दी है। इस बीच, भाई ने अपने गृहनगर अंजनिया के एक युवक पर खुशबू को लगातार परेशान करने का आरोप लगाया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)