उत्तर प्रदेश Featured

Jaunpur: यूपी के जौनपुर बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जोरदार टक्कर में 6 की मौत

Jaunpur road accident
Jaunpur road accident, जौनपुरः उत्तर प्रदेश के कासगंज के बाद अब जौनपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रविवार देर रात रोडवेज बस और मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। हादसा समाधगंज के पास उस वक्त हुआ जब रोडवेज बस प्रयागराज से जौनपुर आ रही थी।

सभी मजदूर एक ही गांव के रहने वाले थे

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अपस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया है कि हादसे में छह मृतकों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई और छठे ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सभी मजदूर अलीशापुर गांव के थे और ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार थे। उधर के बाद पूरे गांव से मातम छाया हुआ है। ये भी पढ़ें..सड़क हादसे में उत्तराखंड के युवक की कैथल में मौत

मृतकों की हुई पहचान

मिली जानकारी के अनुसार सिकरारा थाना क्षेत्र के अलीशाहपुर गांव के कुछ मजदूर रविवार को तोहफापुर गांव में छत की ढलाई का काम करने गए थे। ढलाई का काम पूरा होने के बाद मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर समाधगंज हाईवे पर पहुंचा, तभी प्रयागराज की ओर से आ रही बस ने ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरादर थी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। फिलहाल पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है। मृतकों में नीरज, संग्राम, चाईं, राजेश,अतुल और गोविंद के रूप में की है। सभी मृतक अलीशापुर और वीरपालपुर के रहने वाले थे। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)