Jaipur Fire: खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, जिंदा जले परिवार के पांच सदस्य

0
28

Jaipur Fire, जयपुरः राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके के जैसल्या गांव में बुधवार देर रात एक मकान में आग लग गई। आग की लपटों में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की जान चली गई। मृतकों में तीन बच्चे और माता-पिता शामिल हैं। ये लोग बिहार के मधुबनी के रहने वाले थे। यह परिवार यहां किराये के मकान में रहता था।

सूचना मिलते ही पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने आग बुझाकर शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जैसल्या गांव में हुआ। एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए गए हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..Mathura: श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा के पक्षकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी

सीएम भजनलाल ने जताया दुख

उधर इस दर्दनाक घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा दुख जताया है। सीएम ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए ‘एक्स’ पर लिखा- ”जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग के कारण पांच नागरिकों की असामयिक मृत्यु की खबर हृदय विदारक है। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।” और उनके परिवारों के लिए। मैं इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)