Jagdalpur: भाजपा ने श्रीराम मंदिर में की सफाई, 22 जनवरी तक चलेगा अभियान

0
3

जगदलपुर (Jagdalpur): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 जनवरी मकर संक्रांति से 22 जनवरी तक मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाने का आह्वान किया था। इसी को लेकर सोमवार को बीजेपी ने जगदलपुर शहर के दलपत सागर चौक स्थित रियासतकालीन श्रीराम मंदिर से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की।

इस सफाई अभियान में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश प्रसाद गुप्ता और जिला स्वच्छता समन्वयक राजा यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में शहर के भाजपा कार्यकर्ता और सामाजिक कार्यकर्ता श्री राम मंदिर पहुंचे और मंदिर परिसर की सफाई में योगदान दिया। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और निगम में नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश में अभूतपूर्व माहौल बन रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता का आह्वान किया है, जिसे लेकर आज बीजेपी श्री राम मंदिर में सफाई अभियान चला रही है।

ये भी पढ़ें..Raipur: रायपुर में बाबा बागेश्वर का लगेगा दरबार, सैकड़ों परिवारों की होगी घर वापसी

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश के सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। आज भाजपा नगर मंडल भी प्रधानमंत्री के आह्वान पर श्री राम मंदिर में स्वच्छता अभियान चला रहा है। नरेंद्र मोदी और आने वाले दिनों में शहर के अन्य मंदिरों में भी सफाई अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे मंदिर हमारी आस्था के केंद्र हैं, इन्हें स्वच्छ एवं सुंदर बनाए रखना प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे शहर के सभी मंदिरों को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)