आईफोन 13 जितनी हो सकती है आईफोन 14 बेस मॉडल की कीमत, जानिए क्या वजह

सैन फ्रांसिस्कोः टेक दिग्गज एप्पल के आगामी आईफोन 14 बेस मॉडल की कीमत 799 डॉलर होने की संभावना जताई जा रही है जो कि आईफोन 13 के समान ही है। गिज्मोचाइना ने एक दक्षिण कोरियाई ब्लॉग के हवाले से कहा कि इस कदम का उद्देश्य मॉडल की बिक्री को बढ़ावा देना है। टिपस्टर ने कहा कि एप्पल वास्तविकता से निपटने के लिए समायोजन कर रहा है।

जानकारी के स्रोत के बारे में कहा जाता है कि यह एक प्रमुख अमेरिकी वित्तीय संस्थान से आया है।आईफोन 14 लाइनअप में आईफोन 14, आईफोन 14 प्रो, आईफोन 14 मैक्स और 6.7-इंच आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल हैं, जो पिक में सबसे ऊपर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेक दिग्गज ने इस साल 5.4-इंच आईफोन मिनी को बंद कर दिया है। जबकि प्रो मॉडल ए16 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित होंगे, जो नॉन-प्रो मॉडल ए15 चिप को बनाए रखेंगे। आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स उनके कैमरा सेटअप और फेस आईडी कार्यक्षमता के लिए एक सर्कुलर होल-पंच कटआउट और एक पिल के आकार का कटआउट जोड़ देगा।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग डिस्प्ले ओएलईडी पैनल पर विभिन्न ग्रेड के मटेरियल्स को लागू करेगा, जो कि मॉडल स्तरों के आधार पर आगामी आईफोन 14 सीरीज के लिए निर्मित होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)