मध्य प्रदेश

Indore Road Accident: खड़े ट्रक से टकराई कार, भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

Indore-Road-Accident

Indore Road Accident: इंदौर के पास बेटमा में बुधवार की रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। और इस हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेटमा के अस्पताल भेजा।


ग्रामीणों की सहायता से शवों को निकाला बाहर

बताया जा रहा है कि, हादसा बेटमा थाना क्षेत्र के पास घाटाबिल्लोद हाइवे पर हुआ। टक्कर इतनी तेज हुआ कि, कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं इस हादसे के बाद आस- पास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ेंः- दिल्ली-लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

ASP ने दी ममाले की जानकारी 

एएसपी इंदौर रुपेश द्विवेदी ने बताया कि, पुलिस कांस्टेबल के साथ 8 लोगों की मौत हो गई। हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस द्वारा सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतकों के परिजनों को मिलेगी सहायता राशि

 वहीं इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए शोक जताया और परिजनों के लिए कामना करते हुए मृतकों के परिजनों के चार-चार रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने को कहा। 


(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)