Friday, June 14, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनवेब सीरीज 'Indian Police Force' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, यूनिफॉर्म में छाए...

वेब सीरीज ‘Indian Police Force’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, यूनिफॉर्म में छाए सिद्धार्थ, शिल्पा और विवेक

Indian Police Force Trailer: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर आज मेकर्स ने जारी कर दिया है। वेब सीरीज से अलग-अलग लुक में एक्टर्स की तस्वीरें शेयर करने के बाद रोहित शेट्टी ने कुछ समय पहले ट्रेलर लॉन्चकिया और इसी के साथ फैंस का इंतजार खत्म हो गया। इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हो रहा है।

Indian Police Force का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे मशहूर और सफल डायरेक्टर हैं। उन्होंने अब तक सिंबा, सिंघम और गोलमाल जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया हे। अब रोहित शेट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इंडियन पुलिस फोर्स रोहित की मच अवेटेड सीरीज है जिसका ट्रेलर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सेलेब्स का दिखा धांसू एक्शन

वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के ट्रेलर में एक्शन भी देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर में शिल्पा शेट्टी भी एक्शन करती नजर आ रही हैं। भारतीय पुलिस बल दिल्ली के 3 पुलिस आफिसर की कहानी है। ये पुलिस गुंडों का सामना करती है। ट्रेलर में सिंघम और चेन्नई एक्सप्रेस की तरह इस वेब सीरीज में भी कारों को हवा में उड़ते हुए दिखाया गया है। बता दें कि रोहित की फिल्मों में कारों को उड़ाते हुए अक्सर देखा जाता है और इसमे भी यही देखने को मिला। इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज़ इसी 19 जनवरी को भारत में स्क्रीन पर आएगी।

Happy New Year 2024: नए साल के जश्न में डूबा Bollywood, फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दी बधाई

इसके अलावा यह वेब सीरीज दुनिया भर के अन्य देशों में भी इसी दिन रिलीज होगी। इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर देखा जा सकता है। रोहित ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि, ट्रेलर रिलीज हो गया है। 7-एपिसोड की सीरीज़ का प्रीमियर विशेष रूप से 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें