नई दिल्ली: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड इंडेफो ने बुधवार को कहा कि वह 2024 के अंत तक भारतीय वियरेबल्स बाजार में 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगा और तीन साल में 10 फीसदी बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य रखा है। एशटेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के स्वामित्व वाले दुबई स्थित ब्रांड ने कहा कि वह छह वर्टिकल – स्मार्ट वॉच, साउंड बार, पोर्टेबल स्पीकर, टीडब्ल्यूएस (ट्रू वायरलेस स्टीरियो), बूमबॉक्स और पार्टी स्पीकर लॉन्च करने के लिए तैयार है।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये उत्पाद 2,000 से अधिक प्रमुख खुदरा दुकानों, अमेजन और कंपनी के अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध होंगे। इंडेफो के सीईओ अनीफ तास ने कहा, भारत में 200 करोड़ रुपये का निवेश विस्तार योजनाओं, ध्वनि प्रौद्योगिकी, नए वर्टिकल/उत्पादों को लॉन्च करने, विपणन और अन्य के लिए निर्देशित किया जाएगा। सात से अधिक देशों में एक महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करने के बाद, इंडिफो भारत में अपनी उत्पाद लाइन ला रहा है और अन्य क्षेत्रों में पर्याप्त निवेश करने की योजना बना रहा है जो गतिशीलता व आईटी में इसकी मुख्य विशेषज्ञता का पूरक है।
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तास ने कहा कि हमने पहले ही दक्षिण भारत में एक महत्वपूर्ण मार्केट की उपस्थिति स्थापित कर ली है और अब, इस पेश करने के साथ, हम देश के उत्तर और पश्चिम भागों में विभिन्न राज्यों में अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। वर्ष 2003 में स्थापित एशटेल ने सफलतापूर्वक 24 देशों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। कंपनी ने कहा कि इसका उद्देश्य भारतीय कंज्यूमर के लिए अत्याधुनिक तकनीक व सामर्थ्य के बीच की खाई को पाटना है।
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