खेल Featured

IPL 2022 : जानिए कौन है मिस्ट्री गर्ल, जिसकी फोटो तेजी से हो रही है वायरल

मुंबई: ब्रेबोर्न स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स का मैच देख रही एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें कैमरे में कैद होने के बाद वायरल हो गई। मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर कैमरे में तब कैद हुई जब रविवार शाम मैच के दौरान उमेश यादव को आउट करने के लिए अपनी ही गेंद पर कुलदीप यादव ने शानदार कैच लपका था। हालांकि शुरू में यह नहीं पता था कि सफेद टॉप पहने लड़की कौन थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह पेशे से अभिनेत्री आरती बेदी थीं।

बाद में दिन में, उन्होंने कथित तौर पर अपने इंस्टा हैंडल पर तीन पोस्ट कीं जहां उन्हें श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कई विज्ञापनों पर काम किया है।

आईपीएल के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कैमरे वाले भाई साहब, थोड़ा इन मैडम से फोकस हटाकर मैच भी दिखा दो।" बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव के शानदार चार विकेट के साथ बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने तीन विकेट लिए, जिससे दिल्ली ने रविवार को केकेआर पर 44 रन से जीत दर्ज की।

डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, कप्तान ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर की कुछ पारियों की बदौलत दिल्ली ने अपने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 215 रन की विशाल पारी खेली, कोलकाता को अपने बल्लेबाजों से इसी तरह की उम्मीद थी। लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर के 54 रन को छोड़कर, पारी में कोई अन्य खिलाड़ी महत्वपूर्ण योगदान नहीं दे पाया, जिसके बाद कोलकाता 19.4 ओवर में 171 पर ऑल आउट हो गई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)