अब सिलीगुड़ी में महरौली जैसी घटना, पति ने पत्नी की हत्याकर नहर में फेंके टुकड़े

Congress

कोलकाता: दिल्ली के महरौली में हुई जघन्य घटना के बाद इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। अब ताजा मामला पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से सामने आया है। सिलीगुड़ी में पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े करके नहर में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी के शव के टुकड़े करके तीस्ता नहर में फेंका था, आपदा प्रबंधन टीम के गोताखोर नहर में बॉडी के अंगों की तलाश कर रहे हैं। पीड़िता की पहचान 30 वर्षीय रेणुका खातून के रूप में हुई है और आरोपी उसका पति मोहम्मद अंसारुल है।

सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमिश्नर अखिलेश चतुर्वेदी के मुताबिक, इस मामले में पिछले साल 24 दिसंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। प्रारंभिक जांच के बाद, पीड़िता का पति संदिग्ध निकला। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आखिरकार गुरुवार को उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बीच, पुलिस सूत्रों ने कहा कि अंसारुल ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में शामिल होने के शक में अपनी पत्नी की हत्या की थी।

ये भी पढ़ें..कंझावला केस: चार दिन और बढ़ी पांचों आरोपितों की पुलिस हिरासत

पीड़िता सिलीगुड़ी में ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी। वह 24 दिसंबर से लापता थी, जिसकी थाने में लापता की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। स्थानीय पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान अंसारुल ने स्वीकार किया कि उसी दिन वह अपनी पत्नी को पास के फांसीदेवा लेकर गया और वहां पर उसकी हत्या की, इसके बाद उसके शव के दो टुकड़े करके तीस्ता नहर में फेंक दिए।

छह साल पहले हुई थी शादी-

बताया जा रहा है कि पीड़िता की छह साल पहले आरोपी से शादी हुई थी। उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि हालांकि दोनों के बीच शुरूआती अनबन थी, लेकिन उन्हें सुलझा लिया गया था। लेकिन कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था कि अंसारुल अपनी पत्नी पर ऐसा शक करता था, जिस कारण उसने इस तरह का अपराध किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)