प्रेम-प्रसंगः पति ने अपनी 4 माह की प्रेगनेंट पत्नी को उतारा मौत के घाट

0
5
jharkhand-crime

 

Inter-college-clerk-stabbed-to-death

हिसारः अग्रोहा थाना क्षेत्र के लांधी में प्रेम-प्रसंग के चलते एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के चेहरे पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई । बताया जा रहा है कि मृतका एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई ।

बताया जा रहा है कि करीब 29 साल की राजबाला की शादी रोशन लाल से हुई थी । दोनों का एक बेटा भी है, जो अपने नाना के साथ रहता है । इस समय राजबाला चार माह की गर्भवती थी । मिली जानकारी के अनुसार पड़ोस के एक युवक का राजबाला और रोशनलाल के घर आना- जाना था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते राजबाला उस युवक के साथ भाग गई थी । वह कई महीनों से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी । बुधवार को वह गांव के पीएचसी में टीका लगवाने आई थी । रोशनलाल को जब इस बात का पता चला तो वह भी वहां पहुंच गया । टीका लगवाकर जब राजबाला बाहर निकले तो रोशन ने राजबाला को धारदार हथियार से काट डाला । इसके बाद वह वहां से फरार हो गया ।

यह भी पढ़ेः-डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में भटकते दिखे मरीज

गांव में चर्चा है कि जब महिला युवक के साथ भाग गई थी, उसके बाद वह अपने पति के घर के सामने रहने लगी। इस मामले को लेकर पहले गांव में पंचायत भी हुई थी, जिसमें कहा गया था कि दोनों रोशन लाल के घर के सामने न होकर कहीं और रुकें। जिद करके वे वहीं रहने लगे । इस बात से रोशन लाल को रंजिश थी । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भेज दिया । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)