Himachal Pradesh: कांग्रेस पर नड्डा ने साधा निशाना, बोले- सुक्खू सरकार ने बंद किए दफ्तर और स्कूल

0
4

शिमला (Himachal Pradesh): बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सुक्खू सरकार पर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने सुक्खू सरकार को बैक गियर सरकार करार दिया है।

उन्होंने कहा है कि प्रदेश में सत्ता में आने के बाद कांग्रेस सरकार ने भाजपा शासनकाल में खोले गए नौ सौ संस्थानों को बंद कर दिया। 620 सरकारी दफ्तर और कई स्कूल-कॉलेज भी बंद कर दिए गए हैं। कांग्रेस सरकार खुद तो काम नहीं करती, लेकिन दूसरों के किये काम वापस ले लेती है। वर्तमान कांग्रेस सरकार हिमकेयर योजना के 200 करोड़ रुपये जारी नहीं कर पा रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को अपने अभिनंदन समारोह के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-Himachal Pradesh: उपराष्ट्रपति का हमीरपुर दौरा कल, दो कार्यक्रमों में होंगे शामिल

कांग्रेस सरकार ने दो बार बढ़ाया वैट 

जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच अंतर साफ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पिछली भाजपा सरकार ने डीजल पर वैट कम करके लोगों को राहत दी थी, लेकिन वर्तमान कांग्रेस सरकार ने दो बार वैट बढ़ाया है। इसके अलावा सीमेंट 20 रुपये महंगा हो गया। यह कांग्रेस सरकारों का ही काम है। बीजेपी शासित सभी राज्यों में डीजल की कीमतें कम की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में बड़ी जीत के बाद देश की जनता ने दिखा दिया कि अगर उन्हें किसी पर भरोसा है तो वह मोदी की गारंटी पर है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)