लोनावला में अश्लील वीडियो बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, कई गिरफ्तार

0
38

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के लोनावला में पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस गिरोह में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

लोनावला के विला में यह रैकेट दो दिन से चल रहा था। यहां अलग-अलग राज्यों से कुछ युवक-युवतियां आए और अश्लील वीडियो बनाने में लगे हुए थे। पुलिस को कुछ वीडियो भी मिले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक लोनावला के विला पर कुछ युवक-युवतियां अलग-अलग अश्लील ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अश्लील वीडियो बना रहे थे। भारत में पॉर्न वीडियो बनाना बैन है। इसे अपराध की श्रेणी में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्कूली बच्चों से भरी कार ट्रक से टकराई, ड्राइवर और 2 बच्चे की मौत

15 लोगों का गैंग मिलकर अश्लील वीडियो बनाने में जुटा था। पुलिस ने बताया है कि 15 लोगों में पांच लड़कियां भी शामिल हैं। सभी युवक-युवतियां भारत के अलग-अलग राज्यों से हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोनावला ग्रामीण पुलिस ने छापेमारी की और मौके से कई लोगों को गिरफ्तार किया। लोनावला ग्रामीण पुलिस ने मौके से अश्लील वीडियो शूट करने में इस्तेमाल किए गए कैमरे और अन्य सामग्री जब्त कर ली है। यह कार्रवाई लोनावाला सब डिवीजन के सहायक पुलिस अधीक्षक सत्यसाई कार्तिक के मार्गदर्शन में की गई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)