प्रदेश उत्तर प्रदेश Featured

कार पलटने से बोर्ड परीक्षा देने जा रहे चार छात्रों की मौत, छह गंभीर

Dumka: Uncontrolled bike entered the house, driver died, 2 including a woman injured
शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। बोर्ड परीक्षा (board exam) देने जा रहे छात्रों की कार का टायर फट गया और टायर फटने से अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में 4 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छह छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

दो छात्र और दो छात्राओं की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि इको कार से कई छात्र यूपी बोर्ड की परीक्षा देने जैतीपुर जा रहे थे। कांट क्षेत्र में जलालाबाद-शाहजहांपुर हाईवे पर जरावन गांव के पास कार का टायर अचानक फट गया और वह अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में दो लड़के और दो लड़कियों की मौत हो गई। जबकि छह छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांट के बरेंडा गांव के छात्र श्री द्वारिका प्रसाद महर्षि पोस्ट सेकेंडरी स्कूल में पढ़ते हैं। उनका यूपी बोर्ड सेंटर लटूरी लाल इंटर कॉलेज जैतीपुर गया था। मंगलवार को 10वीं कक्षा के दस परीक्षार्थी पेपर देने के लिए वैन से रवाना हुए। कार बरेंदा गांव का मुलायम चला रहा था। कांट जलालाबाद रोड पर टायर फटने से वैन खंती में जा गिरी। यह भी पढ़ेंः-Nanaji Deshmukh: नानाजी देशमुख की पुण्यतिथि पर भाजपा नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि

सभी की हुई पहचान

मृतक छात्रों की पहचान कांट क्षेत्र के गांव बरेंडा निवासी अनुराग (14), मोहनी (16), नगला जाजू निवासी अनुरूप (17) तथा हरीपुर निवासी प्रतिष्ठा (15) के रूप में हुई। जबकि घायल छात्र बरेंडा गांव के रहने वाले अवनीश, मोहन गुप्ता, विपिन, ज्योति व रविकांत हैं। एसपी सिटी ने बताया कि घायलों छात्रों को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)