सोनाली फोगट ने कहा- गांवों को जल्द मिलेगा मालिकाना हक

62

हिसार: भाजपा नेत्री एवं आदमपुर से प्रत्याशी रही सोनाली फोगाट ने कहा है कि बीड़ क्षेत्र के पांचों गांवों के ग्रामीण मालिकाना हक के लिए पिछले काफी लंबे समय से आवाज उठाते आ रहे हैं और उनकी यह मांग जल्द पूरी होने वाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी इस मांग के समाधान के लिए हलका के विधायक ने कभी भी गंभीरतापूर्वक प्रयास नहीं किए।

सोनाली फोगाट शनिवार को बीड़ स्थित अपने फार्म हाउस पर आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के आने वाले बीड क्षेत्र के पांच गांवों बीड़ बबरान, ढंढूर, झीड़ी व पीरावाली के ग्रामीणों की बैठक को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि जब यहां के ग्रामीणों ने उनको अपनी समस्या के बारे में बताया तो उन्होंने इस मामले को राज्य सरकार के समक्ष रखा और करीब दो महीने पहले जब मुख्यमंत्री हिसार आए तो उस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की मांग उनके सामने उठाई। मुख्यमंत्री ने उनकी मांग पर गंभीरता दिखाते हुए उसी समय उपायुक्त से इसको लेकर आवश्यक कार्रवाई करने निर्देश दिए।

यह भी पढ़ेंः-गुना की घटना पर कमलनाथ ने जताया दुख, प्रदेश की कानून…

सोनाली फोगाट ने कहा कि बीड़ में ही उनका अपना फार्म हाऊस है, इसलिए वो अपने आपको बीड़ क्षेत्र के परिवार का हिस्सा मानती हैं। परिवार का सदस्य होने के नाते उन्होंने उपायुक्त से भी इसको लेकर की जा कार्रवाई के बारे में जानकारी हासिल की और इस कार्य को जल्द से जल्द करवाने की मांग उठाई। उन्होंने बताया कि उनके प्रयासों के बाद प्रशासन ने इन गांवों को मालिकाना हक देने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी के तहत प्रशासन की टीम पैमाइश व सर्वे के लिए गांव ढंढूर पहुंची है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही पांचों गांवों को उनका मालिकाना हक मिल जाएगा, जो हम सभी की जीत होगी। इस अवसर पर सरपंच मनोज शर्मा, मानवेंद्र सरपंच, जैला सिंह सरपंच, सोनू पंच, दिलबाग पीरावाली, महेंद्र पंच, सुभाष पंच, पूर्व सरपंच गुरदयाल, ब्लॉक समिति सदस्य अनुपल सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)