प्रदेश छत्तीसगढ़ Featured क्राइम

Chhattisgarh में रिश्ते का कत्ल! भाई की हत्या के बाद मां को किया वीडियो काॅल

Korba: After brutally murdering an innocent child, his body was thrown in a teak garden, investigation started.
रायपुर (Chhattisgarh): राजधानी रायपुर के विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रिंग रोड 3 स्थित सफायर ग्रीन फेस 2 में रविवार आधी रात को एक युवक ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपनी मां को वीडियो कॉल कर अपने छोटे भाई पराग झा की हत्या की सूचना दी, जिसके बाद आरोपी पीयूष बंदूक लेकर फरार हो गया। सोमवार सुबह 4 बजे पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार बड़ा भाई पीयूष झा शराब का आदी था। छोटा भाई उसे हमेशा शराब पीने से मना करता था। इसी वजह से दोनों के बीच विवाद होता था, जिससे गुस्से में आकर पीयूष झा ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ये दोनों कुछ दिन पहले ही इस नए घर में आए थे। मकान किराये का है। रविवार की देर रात जब आरोपी की मां ने आरोपी पीयूष झा को फोन कर पूछा कि क्या उसने खाना खा लिया है? तो उसने अपनी मां को फोन पर बताया कि उसने पराग की हत्या कर दी है। यह भी पढ़ेंः-CG: आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त के आवास पर एसीबी की रेड, पुलिसकर्मी तैनात

डीडी नगर इलाके से गिरफ्तार हुआ आरोपी

घटना की जानकारी पुलिस को रविवार रात 11:30 बजे मिली, जिसके बाद एसपी संतोष सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज चंद्राकर, थाना प्रभारी विधानसभा दीपक पासवान तुरंत मौके पर पहुंचे। मृतक की मां ने बताया कि मृतक पराग को उसके बड़े भाई पीयूष ने गोली मार दी और अपनी कार से भाग गया। आरोपी की कार का नंबर और मोबाइल नंबर पता कर उसे डीडी नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

ड्रोन रिपेयरिंग का काम करते थे दोनों

मृतक की मां ने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों मिलकर ड्रोन रिपेयरिंग का काम करते थे। दोनों भाइयों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। आरोपी नशे का आदी है। थाना प्रभारी विधानसभा दीपक पासवान ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और घटना में प्रयुक्त पिस्तौल भी जब्त कर लिया गया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)