Kanhaiya lal Murder: कन्हैया लाल के परिवार से मिले गहलोत, परिवार को सौंपा 50 लाख का चेक

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जिनका मंगलवार को उदयपुर में दो हमलावरों द्वारा उनकी दुकान के अंदर दिनदहाड़े सिर कलम कर दिया गया था। गहलोत ने संवेदना व्यक्त करते हुए कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) के परिवार के सदस्यों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया, जिन्हें उन्होंने 50 लाख रुपये का चेक सौंपा।

ये भी पढ़ें..जगदलपुर से आज शाम रवाना होगी जग्गनाथ पुरी जाने वाली स्पेशल…

मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, मुख्य सचिव उषा शर्मा और डीजीपी मोहन लाल लाठेर भी थे। गहलोत ने मीडिया से कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि एनआईए इस मामले में त्वरित जांच करेगी ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले। यही राज्य के साथ-साथ पूरे देश की जनता भी चाहती है।”

गहलोत ने कहा कि कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) की नृशंस हत्या पर देशवासियों में देखा जा रहा आक्रोश दर्शाता है कि हर नागरिक, चाहे वह किसी भी धर्म या जाति का हो, दोषियों के लिए त्वरित न्याय और सजा चाहता है। सीएम ने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि एनआईए इस भावना को समझेगी। ऐसे मौके पर मैं कहना चाहूंगा कि यह धर्म के नाम पर दो समुदायों के बीच की लड़ाई नहीं है। घटना को आतंकवाद से जोड़ने वाला एक लिंक पाया गया है। इस हत्या की हर धर्म के लोगों ने निंदा की है।” मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)