Monday, June 17, 2024
spot_img
Homeप्रदेशउत्तर प्रदेशMukhtar Ansari के करीबी के घर गरजा बुलडोजर, माफिया के बेटे-बहू की...

Mukhtar Ansari के करीबी के घर गरजा बुलडोजर, माफिया के बेटे-बहू की मुलाकात कराने में था शामिल

mukhtar-ansari

चित्रकूटः मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में बुंदेलखंड की सबसे हाईटेक जेल चित्रकूट में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास और बहू निकहत अंसारी से गुपचुप तरीके से मुलाकात करने वाले सपा नेता फराज खान के घर बुलडोजर चला है। इस दौरान एसडीएम, नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों के नेतृत्व में भारी पुलिस बल मुस्तैद रहा। पूर्वांचल विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और बहू निकहत अंसारी के जेल मिलन मामले के मास्टरमाइंड लखनऊ जेल में बंद पूर्व सपा जिला महासचिव फराज खान के घर पर बुलडोजर चला है इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी राज बहादुर, अंचल पुलिस पदाधिकारी हर्ष पाण्डेय, नगर पदाधिकारी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

उल्लेखनीय है कि विधायक अब्बास अंसारी को फरवरी माह में चित्रकूट जिला कारागार में निरुद्ध किया गया था। 10 फरवरी को जिलाधिकारी अभिषेक आनंद, पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने जेल में छापेमारी की थी। इसमें मुख्तार की बहू निखत अंसारी को नियमों का उल्लंघन कर जेल से मोबाइल, नकदी व पति चोरी करने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 11 फरवरी को कर्वी कोतवाली में विधायक अब्बास अंसारी, पत्नी निखत बानो, चालक नियाज, जेल अधीक्षक अशोक सागर, जेलर संतोष कुमार व वार्डर जगमोहन समेत कई अंडर जेलकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें..Awadhesh Rai Murder Case : अवधेश राय हत्याकांड में मुख्तार अंसारी…

पुलिस की जांच में मुख्यालय कर्वी के पुराना बाजार निवासी सपा नेता फराज खान की पहचान स्थानीय मास्टरमाइंड के रूप में हुई और उसे जेल भेज दिया गया। आरोप है कि उसने जेल कैंटीन संचालक नवनीत सचान के जरिए जेल में निकहत बानो की पहचान बढ़ाई थी। गिफ्ट व कैश पहुंचाने का काम भी किया था। नवनीत सचान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। फराज फिलहाल लखनऊ जेल में बंद है। इधर फराज के पिता मुन्ने खां को नक्शा के अनुसार मकान नहीं बनाने पर चित्रकूट विकास प्राधिकरण ने नोटिस दिया था। इसको लेकर करीब डेढ़ महीने से कानूनी प्रक्रिया चल रही थी। सोमवार को एसडीएम के नेतृत्व में टीम सपा नेता के मकान को तोड़ा गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें