बीजेपी सचिव बोले- AAP का कोई भविष्य नहीं, बिखराव की राह पर कांग्रेस

0
7

झज्जरः भारतीय जनता पार्टी के सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रदेश के गांव-गांव में रामलला के प्रति भावनात्मक यात्राएं चल रही हैं। देश के साथ-साथ हरियाणा के हर व्यक्ति का दिल खुशी से भरा हुआ है। ये लड़ाई 1528 में शुरू हुई थी और 500 साल बाद ऐसा त्योहार आया है, जिसे ये पीढ़ी देखने जा रही है। गांव-गांव में संकीर्तन, सत्संग, जागरण, स्वच्छता अभियान चलाए जा रहे हैं। यह बात उन्होंने गुरुवार को बादली हलके के गांव बुपनिया व जहांगीरपुर में आयोजित मंदिर स्वच्छता अभियान में भाग लेते हुए कही।

चलाया गया सफाई अभियान

ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि पूरे देश में राम जन्मभूमि सेवा का माहौल है। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उत्साह और उल्लास का माहौल है। माहौल राष्ट्रीय पर्व जैसा हो गया है। बुपनिया के शिव मंदिर और जहांगीरपुर के दादा सतनासर मंदिर में धनखड़ सहित ग्रामीणों ने जय श्री राम के नारों के साथ सफाई अभियान चलाया। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि विपक्षी दलों के कई लोग राम जन्मभूमि को लेकर तरह-तरह की छोटी सोच वाली बातें कर रहे हैं। छोटे मन से राम नहीं रुक सकते।

AAP का कोई कोई भविष्य नहीं

बीजेपी नेता धनखड़ ने आप नेता अशोक तंवर के आम आदमी पार्टी छोड़ने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अशोक तंवर प्रताड़ना के बाद ही कांग्रेस से बाहर आए हैं। आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई भविष्य नहीं है। आप पार्टी का हरियाणा में खाता भी नहीं खुलेगा। आप इस पार्टी को जितना छोड़ें उतना अच्छा होगा।

यह भी पढ़ेंः-रोडवेज बसों का चक्काजाम करेंगे चालक, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि शैलजा, किरण, रणदीप कांग्रेस के बड़े चेहरे हैं, अगर उनके प्रदेश प्रभारी कुछ कहते हैं तो इससे साबित होता है कि कांग्रेस में एकजुटता नहीं है और उनकी पार्टी टूट की राह पर है। गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने धनखड़ का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर क्षेत्र की सरदारी, संत समाज, जिप चेयरमैन कैप्टन बिरधाना व मंडल अध्यक्ष विनोद बाढ़सा भी मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)