बिहार

Bihar: आग लगने से तीन बच्चों की झुलसकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

bihar three children burnt to death
Bihar Fire Accident: बिहार के कटिहार जिले के कदवा थाना क्षेत्र में एक घर में आग लगने से तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, बच्चों के पिता गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी मृतक भाई-बहन बताये जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात पिता दिनेश दास अपने बच्चों के साथ घर में सोये थे। तभी अचानक आग लग गयी। इस घटना में तीनों बच्चों की जलने से मौत हो गई।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

दिनेश गंभीर रूप से झुलस गया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान दिनेश दास के बेटे राजा, शुभंकर और बेटी रिंकी के रूप में की गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। यह भी पढ़ें-बाइक सवार को कार ने मारी जोरदार टक्कर, 10 फीट उछलकर सड़क पर गिरा युवक, मौत

पुलिस ने कही ये बात

कटिहार के पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र कुमार ने बताया कि घटना जाजा गांव में हुई। दिनेश को नशे की आदत थी और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। तीन दिन पहले दिनेश की पत्नी भी घर छोड़कर कहीं चली गई, जिससे वह और भी परेशान रहने लगा। उसकी मानसिक हालत खराब हो गई. पुलिस जांच में जुटी है, जांच के बाद ही घटना के पीछे के कारणों का पता चल सकेगा। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)